LQi ADENG लडकी को नम्बर कैसे दे - Love Is MOM

सोमवार, 18 सितंबर 2023

लडकी को नम्बर कैसे दे

लड़की को नम्बर कैसे दे? लड़की भी हस्ते हस्ते पट जायेगी 

Ladki ko number kese

तो दोस्तो में कामदेव कुमार आपका दोस्त आज हम इस आर्टिकल में आपको बताने वाले है की किसी भी लड़की को अपना(kisi ladki ko apna number kese de) नम्बर केसे दे और केसे उसको प्रोपाज करे की पूरा तरह से आपको पसंद करने लगेगी?


तो दोस्तो अगर आप किसी लड़की को आप पसंद करते है और उससे अपने उस लड़की से बातचीत करना चाहते है। तो बातचीत आगे बढ़ाने के लिए आप लड़की को नंबर देने के बारे में सोच रहे होने। तो आपको मन में एक सवाल याता होगा कि आखिर लड़की को नम्बर केसे दे।


तो मित्रो आपको बता दे कि किसी लडकी को नंबर देना आसान नही होता है और दोस्तो लडकी को नम्बर देने के चक्कर में लड़के लोग चप्पल जूता खा लेते है। ladki ko number kese de किसी भी लडकी को नंबर देना आसान नही है लेकिन हम आपको आज इस आर्टिकल में बतंगे जो की आपको पूरा आसान से किसी लडकी को नंबर दे सकते है।


लडकी को अपना नंबर केस दे?


तो इसलिए कोई लड़का अपना पसंद का लडकी को अपना नम्बर दे कर आगे बात को बढ़ाना चाहते है और अपना लाइफ के बारे में सोच रहे है। तो आपको कोई बात का ध्यान रखना होगा। और आपको बहुत सी हुस्यारी से आपको लडकी को नम्बर देना होगा। जिससे उस लडकी आप पर गुस्सा भी ना हो और आप से बात करने लग। ओर आप आगे लाइफ के बारे में बता सकते हो?


किसी लडकी को अपना नम्बर देने की आसान तरीका?

  1. लडकी को नंबर कैसे दे?
  2. लडकी को सामने किसी वाइट पेपर में अपना नंबर लिख कर गिरा दीजिए?
  3. किसी छोटा बच्चा को अपना नम्बर दे कर किसी बच्चा से भेज सकते है?
  4. ओर आप अपना फोन खो जाने के बहाने कर के फोन कर सकते है?
  5. नही माने तक जबरन कर के मोबाइल ले लीजिए और लडकी का फोन में नंबर डाल दे?
  6. किसी चॉकलेट लो ले कर अपना नंबर लिख कर लडकी को दे दे? ताकि लड़का और लडकी अपना मन से बात कर सके! ओर 

लड़का लडकी से अपनी बात को आगे बढ़ाने के लिए ही लडकी को अपना नंबर देता है।whatsapp Facebook Instagram पर बात कर सके। ओर एक दुसरे को अच्छा तरह से जान सके? किसी भी लड़का किसी लडकी को पहला बार नम्बर देना प्यार का पहला सीढी होता है!


फोन पर किसी भी लड़की को कैसे पटाए?


लडकी को अपना नम्बर कैसे दे?

तो दोस्तों आपको बता दें कि आपने बहुत सारे फिल्म और बहुत सारी कहानियां जरूर सुना या देखा होगा? की लड़का बहुत ही रोमांटिक तरीके से लड़की को अपना नंबर देता है और  प्रोपेज करते है। ओर लड़की से बात करने लगती है? लेकिन आपने रियल लाइफ में कहानियां काम नहीं करती और बीच में फस जाते हैं और आपको परेशानी हो सकता है!

तो यहा पर अगर आप किसी अनजान लड़की को खुलेआम अपना नंबर देते हैं तो लड़की बात करने की जिगर वाले आपको गाली गलौज मारपीट करेगी उसके बाद आपसे पूछेगी कि आप कौन हो इसलिए थोड़ा समझ के काम लेना चाहिए?.

इसलिए किसी लड़की को नंबर देने के लिए आपने फिल्म तरीके का इस्तेमाल बिल्कुल ना करें। अगर आप किसी अनजान लड़की को पसंद करते हैं और उसे अपना नंबर देना चाहते हो तो फिल्मी तरीके की जगह आप अपना प्रैक्टिस तरीके का और अपना दिमाग का इस्तेमाल कीजिए ताकि लड़की को नंबर देने के लिए अच्छा आपका काम भी हो जाए और लड़की को नंबर दे सकते हैं!


1. लड़की के सामने अपना मोबाइल नम्बर को लिख कर गिरा दे?

तो दोस्तों अगर आप किसी लड़की के पसंद करते हैं ओर सोच रहे हैं की अपना नंबर उसे दे तो आप अपना नंबर किसी पेपर में लिखकर आप जिस लड़की को पसंद करते है। उसके सामने आप गिरा दे।  उसके बाद इस लड़की भी आपसे बात करने में इंट्रेस होगी। तो ओह लड़की आपका नंबर तुरंत उठा लेगी ओर आप दोनो को अच्छी तरह से बात होने लगेगी?


2. किसी छोटे बच्चे को चिट में लिख कर लड़की के पास भेज दीजिए!

तो मित्रो आपको पता होगा की छोटे छोटे बच्चे बहुत अच्छा लगता है। इसलिए अपना नंबर लिख कर छोटे बच्चे से भेज सकते है।इस तरह से नंबर देने के बाद लड़की को गुस्सा भी आ जाय तो उस छोटे छोटे बच्चे को तो बोल नही सकते हैं। ओर आपको इस लड़की का मन में किया चल रहा है ओ भी दिख भी जाएगा। तो इस तरह से नंबर दे सकते हैं ओर आपका काम भी बन सकता है।बिना कोई दिकत के आसान से हो सकता है?


लडकी को केसे प्रोपेज़ करे 


3. अपना फोन खो जाने का एक्टिंग करे? 

तो अगर आपके बहुत आसानी से नम्बर देना चाहते हैं तो आपको जिस लड़की के नम्बर लेना चाहते हैं इस लड़की के पास आप अपना फोन खो जाने का एक्टिंग करे ओर उस लङकी का फोन मांग ले ओर उसके फोन से अपना मोबाईल में फोन कर ले-तो (लडकी को अपना मोबाइल नंबर कैसे दे)अगर आप लङकी को अपना नंबर देना चाहते है तो आप धीरे धीरे से लङकी के पास जाए ओर बोले की मेरा फोन नही मिला। लेकिन आप इस नंबर पर कॉल कर के देखना अगर उठाए तो आप मुझे इस नंबर पर फोन कर देना।इस तरह से आप लड़की को नंबर दे सकते है!

4. लङकी को मोबाइल ले कर diret मोबाईल में नंबर डाल दे? 


तो मित्रो अगर आप किसी लङकी को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं ओर उस लड़की भी आपको बहुत ज्यादा पसंद करते हैं तो आप daret उस लड़की के पास जाए ओर उसको मोबाइल मांग कर उसका मोबाइल में अपना नंबर डाल दे उसके बाद देखें की अगर लङकी हमको कुछ बोलता नही है।तो समझो की मेरा काम बन गया क्यू की उस लड़की भी आपको बहुत ज्यादा पसंद करते हैं जितना की आप उस से करते हो। ओर उसके बाद आपसे उस लङकी बात करने लगेगी।


5. आप उसे कोई छोटा गिफ्ट बना कर मोबाइल नम्बर भेज सकते हैं?

तो अगर आपको नंबर देने में डर लग रहा हो तो आपको सोचने की बात नही है आप बिना सोचे समझे आप अपना काम बना सकते हो तो बता दें कि आप एक छोटा पटी रखे जिसमे इस लड़की को बुला ले ताकि आपको नम्बर देने में आसान हो जाए ओर आपको नम्बर देने में आपको halp हो जायेगा।ओर आपका नंबर ले कर आपको तुरंत फोन करेगा क्यू की आपको भी उस लङकी बी प्यार करती हैं!

NOTE:-तो दोस्तों आपको बता दें कि लड़की को नंबर देने से पहले आप खुद चेक कर लें कि लड़की हमें पसंद करती है या नहीं


निष्कर्ष

तो दोस्तों हम आशा करते हैं कि अपना लड़की को नंबर कैसे दें इस बारे में विस्तार पूर्वक जान लिया होगा और अब आप किसी भी लड़की को हंसाने पूर्वक अपना नंबर दे सकते हैं अभी आपको हमारी जानकारी पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ हुआ उनके साथ अवश्य  शेयर करें
















कोई टिप्पणी नहीं:
Write comment